आखिर क्यों, सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहतीं शिल्पा शिंदे?

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान 31 अगस्त से रात 8 बजे से शुरू होने जा रहा है। बात करें स्टारकास्ट की तो इसमें शिल्पा शिंदे, संकेत भोसले और सुनील ग्रोवर के अलावा उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकर हैं। लेकिन, अब बीच में खबर यह आ रही है कि, शिल्पा अब इस शो को ही छोड़ने का मन बना चुकी हैं आइए, जानते हैं उनकी नराजगी की असली वजह क्या है|

शिल्पा के अनुसार, ‘मैंने इस शो को हां करने से पहले सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाद में पता चला कि सुनील भी इस शो का हिस्सा हैं। जब मैंने शो के मेकर्स से पूछा तो उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा।

Credit: Instagram (Gangs of filmistan)”

दरअसल, शिल्पा ने सुनील ग्रोवर पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि, जिस तरह कपिल शर्मा के शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, वैसा गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में बिलकुल भी नहीं है। यहां पूरा फोकस केवल और केवल सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं भीड़ में बैठकर ताली बजाने के लिए टेलीविज़न पर वापसी नहीं कर रही हूं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *