15 साल की नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामला, अमेरिकी पोर्न स्टार को हुई 250 साल की सजा

अमेरिका के 67 साल के पोर्नस्टार रॉन जेरेमी पर 15 साल की नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में 250 साल की सजा सुनाई गई है. जून में हुई गिरफ्तारी के बाद रॉन के खिलाफ 20 अन्य महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था.

अमेरिकी रिपोर्ट्स के अनुसार, जेरेमी ने एक पार्टी में 15 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी. यह सिलसिला आगे बढ़ा और इसके अलावा उनके खिलाफ छह शिकायतें ऐसी हैं जो वेस्ट हॉलीवुड बार से जुड़ी हुई हैं. इसी बार के पार्किंग जोन में भी जेरेमी ने एक महिला के साथ छेड़खानी की थी. जेरेमी पर इसके अलावा 21 साल की एक और महिला के साथ महिला के साथ छेड़खानी का आरोप है.

67 साल का रॉन जेरेमी पोर्न फिल्मों के अलावा अन्य टीवी शो होस्ट कर चुका है इसके अलावा अभी इसी महीने एडल्ट इंडस्ट्री से छह और महिलाएं सामने आई हैं और उन्होंने जेरेमी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.  

लॉस एजेंलेस की पुलिस पिछले 2 सालों से रॉन पर नज़र रखे हुए थी एडल्ट इंडस्ट्री में जेरेमी लगभग 1700 हार्डकोर पोर्न मूवी में नजर आ चुके हैं. जेरेमी इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियोस और एक रियैल्टी टीवी सीरीज द सररियल लाइफ में भी काम कर चुका है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *