पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी पहली ही फिल्म को लेकर हो रही ट्रोल

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ‘रोजी’ जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आपको विवेक ओबेरॉय अहम भूमिका में दिखाई देंगे. हाल ही में रोजी’ का फर्स्ट लुक ट्विटर पर जारी कर दिया गया. इसके तुरंत विवेक ओबेरॉय ट्विटर पर ट्रेंड करने लग गए है, क्योंकि श्वेता तिवारी की बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए लोगों ने उनपर ‘नेपोटिज्म’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी पहली फिल्म ‘रोजी – द सैफ्रों चैप्टर’ में विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय करेंगी. यह फिल्म मंडिरा एंटरटेनमेंट और ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट द्वारा तैयार की गई है, और विवेक ओबेरॉय फिल्म के निर्माताओं में से एक है.

दूसरी तरफ श्वेता तिवारी और पलक तिवारी के प्रशंसक उनकी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं, हालांकि ट्विटर के एक वर्ग ने विवेक ओबेरॉय को ‘भाई-भतीजावाद’ को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है, क्योंकि उन्होंने फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी को लॉन्च किया है.

आपको बता दें कि, पलक तिवारी (Palak Tiwari) की फिल्म ‘रोजी (Rosie Poster Release)’ का पोस्टर मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए  उन्होंने लिखा, श्वेता तिवारी की बेटी ‘रोजी’ फिल्म से डेब्यू करेंगी और फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी.

पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर अकसर अपने ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि, Palak Tiwari श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी.

बाकी श्वेता तिवारी को तो हर कोई पहचानता ही है वह एक टेलीविजन एक्ट्रेस और फिल्म अभिनेत्री हैं, और छोटे पर्दे पर प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। इसी के साथ वह बहुचर्चित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *