ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के मोबाइल में से अपनी तस्वीरों के लिए लड़की ने किया ऐसा काम!

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक लड़की ब्रेकअप के बाद अपनी पर्सनल फोटोज को लेकर बहुत ही ज्यादा परेशान थी। दरअसल, उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी कई न्यूड तस्वीरें ली थीं।

रिश्ता खत्म के बाद उसे लगा कि कहीं उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उसकी तस्वीरें किसी पोर्न साइट पर ना डाल दे, इसलिए उसने फोटो डिलीट करने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

खबर के मुताबिक, दरअसल, सिडनी की रहने वाली जैना हॉकिंग एक टीवी चैनल में प्रड्यूसर है। जैना ने खुद बताया, कि कैसे उसने अपनी न्यूड पिक्स को डिलीट करने के लिए एक जोखिम भरा कदम उठाया।

जैना ने कहा, हम रिलेशनशिप में थे तब मैंने उसे अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेजी थीं, क्योंकि, मैं उसपर भरोसा करती थी। लेकिन जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो मैं काफी डर गई थी।

मेरे दिमाग में यह चल रहा था कि अब वो बदला लेने के लिए मेरी तस्वीरें सोशल किसी पोर्न साइट पर भी अपलोड कर सकता है। इसलिए मुझे कैसे भी उन्हें डिलीट करना था।

जैना के मुताबिक, मेरे दिमाग में फोटो डिलीट करने की एक तरकीब आई| मैं उसके फोन का पासवर्ड जानती थी। इसलिए देर रात उसके घर में घुसने का फैसला किया। फिर एक बार मौका देखकर मैं खिड़की के रास्ते देर रात उसके घर पहुंची, तो वो गहरी नींद में सो रहा था।

उसके बाद फोन पर फोटोज ढूंढ़ कर डिलीट कर दीं, और वहां से निकल गई। आखिर में जैना ने कहा, कि लड़कियों ऐसी तस्वीरें क्लिक ना तो करनी चाहिए, ना ही भेजनी चाहिए। क्योंकि, यह आपके लिए काफी रिस्की हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *