मुनमुन दत्ता: TMKOC की बबीता अपने साथ हमेशा रखती हैं यह खास तरह का डिब्बा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के लोकप्रिय कलाकारों में बबीता का नाम भी शामिल है, और मुनमुन दत्ता यह रोल बखूबी निभा रही हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहने वाली मुनमुन की गिनती देश की सबसे लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेसेस में होती है।

बता दें, कि मुनमुन को जानवरों के प्रति बहुत लगाव है, और इंस्टाग्राम पर वे न केवल अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, अपितु पालतू जानवरों के साथ भी उनको देखा जा सकता है।

आवारा पशुओं की सेवा की ली विशेष अनुमति

खबरों की माने, तो मुनमुन ने गोरेगांव फिल्म सिटी के आसपास के इलाकों में आवारा पशुओं की सेवा करने के लिए मुंबई पुलिस से विशेष अनुमति भी ले रखी है|

अब बात करते हैं, उनके स्पेशल किट के बारे में तो यह कोई मेकअप बॉक्स नहीं बल्कि एक प्रकार का मेडिकल बॉक्स है, जिसमें ऐंटिफंगल स्प्रे, जीवाणुरोधी स्प्रे और अन्य दवाएं होती हैं।

जानकारी के मुताबिक, उनकी कार में यह खास किट हमेशा मौजूद होती है, और आते जाते रास्ते में जहां भी कोई आवारा कुत्ता और दूसरा जानवर इन्फेक्शन से पीड़ित नजर आता है, वे उसका इलाज करना शुरू कर देती हैं।

सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी सामने आने के बाद लोगों में मुनमुन के प्रति सम्मान और बढ़ गया है।

उनके फैंस और यहाँ तक कि आम लोगों का भी यह कहना है, कि अपनी सुंदरता और शानदार एक्टिंग के बाद मुनमुन दत्ता का यह काम देखकर उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया है, और जनसाधारण के लिए वास्तव में मुनमुन एक रोल मॉडल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *