गजब: सुहागरात पर दुल्हन को अकेली छोड़, दूल्हा कंप्यूटर खोल करने लगा ये काम

गजब: आमतौर पर शादी के बाद वाली रात हर दूल्हा दुल्हन के लिए खास होती है. और ऐसे में शादी के तुरंत बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने में लग जाता है।

लेकिन, आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. जहां दुल्हन बेड पर बैठी दूल्हे का इंतजार कर रही होती है, लेकिन यह भाई साहब कंप्यूटर पर कुछ और ही काम करने लग पड़ते हैं|

दूल्हा ऐसा क्या कर रहा है?

अब जिस तरह से ये अनोखी और मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तो अब उस पर भी लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है, कि आखिर दूल्हा कंप्यूटर में क्या ढूढ़ रहा है?

इसके जवाब में एक और बड़ी ही मजेदार चीज सामने आई। दरअसल, दूल्हा अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है।

जहां आमतौर पर लोग शादी के कुछ दिनों बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं, लेकिन यहां इन दूल्हे राजा को लाइक्स पाने की शायद कुछ ज्यादा ही जल्दी है।

होल्ड ऑन बेब मिम

अब तो इस तस्वीर के ऊपर अब ऑनलाइन बहुत सारे मिम बन रहे हैं। इसमें फोटो के साथ लोग  Hold on babe..होल्ड ऑन बेब… लिखकर मजेदार लाइंस जोड़ रहे हैं।

इनमें सबसे मजेदार मीम है, कि सिंगल लड़का इंटरनेट पर क्या क्या सर्च करता है, ये बात आप भी अच्छे से जानते होंगे। ऐसे में यदि उसकी सर्च हिस्ट्री दुल्हन ने पढ़ ली तो बात सुहागरात से सीधा तलाक तक पहुंच सकती है।…LOL…..!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *